Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



 जगदलपुर-- मोर आवास- मोर अधिकार योजना के तहत प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित हितग्राहियों के हित में नगर मंडल भाजपा अध्यक्ष सुरेश गुप्ता के नेतृत्व में जगदलपुर नगर पालिका निगम में स्थित छत्रपति शिवाजी एवं महाराणा प्रताप वार्ड मे नुक्कड़ सभाएं की एवं स्टॉल लगाकर वंचित हितग्राहियों से फार्म भरवाए एवं उनकी मांगों को लेकर विधायक निवास 22 फरवरी को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है।


       नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कहा जगदलपुर नगर निगम में स्थित 48 वार्डों में हजारों  की संख्या में वंचितो ने एवं जिनका अल्प भुगतान हुआ है ऐसे लोगों के फॉर्म भरा कर छत्रपति शिवाजी एवं महाराणा प्रताप वार्ड के लगभग 600 से अधिक हितग्राही जो अपने अधिकारों के लिए प्रदेश की कांग्रेस से ठगे गए हैं उनमे राज्य सरकार को लेकर व्यापक जनाक्रोश है।
    नगर अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से शहर के 48 वार्डो मे मोर आवास मोर अधिकार को लेकर जनता के बीच पहुंच रहे हैं एवं स्टाल लगाकर वंचित हितग्राहियों से आवेदन भरवाया जा रहा है। 22 फरवरी को विधायक निवास का घेराव किया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ता जिला भाजपा कार्यालय से विधायक निवास की तरफ कूच करेंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हजारों वंचित हितग्राहियों का समूह भी विधायक निवास घेर कर "मोर आवास मोर अधिकार" के लिए अपनी आवाज बुलंद करेगा।


      महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सुधा मिश्रा ने कहा अब समय आ गया है की जनता कांग्रेस सरकार के 4 वर्ष के पश्चात अब सरकार का आकलन करें एवं दिशाहीन निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने अपना अधिकार मांगने भाजपा के साथ खड़े हो।
       पूर्व पार्षद लक्ष्मी कश्यप ने कहा भूपेश सरकार ने प्रदेश भर के लाखों गरीबों के सपनों को पूरा नहीं होने दिया। हम सभी वंचित हितग्राहियों को भरोसा दिलाते हैं कि भाजपा सरकार आते ही हर गरीब के सर पर एक पक्की छत होंगी।
       कार्यक्रम का संचालन संग्राम सिंह राणा आभार प्रकाश झा ने किया।
    इस कार्यक्रम में मुख्य रूप सेराजपाल कसेर,विक्रम यादव,अतुल कोशल,अभिषेक तिवारी,रोशन झा, आनंद झा,शेखर शर्मा, सुदीप,चंदन सिन्हा,शैल ठाकुर, अभिषेक चौहान, अनीता मिश्रा, भुवनेश्वर सिन्हा,बृजेश ठाकुर, गुणानंद झा, परशुराम,नीलू,कोशल्या साहू सहित भाजपा कार्यकर्ता एवं वार्ड वासी उपस्थित थे

You can share this post!

Related Posts
Adevertise