Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल

जगदलपुर/सर्व ब्राह्मण समाज बस्तर की अगुवाइ में रविवार को स्थानीय सरयुपारी ब्राह्मण समाज भवन में एनएमडीसी नगरनार स्टील प्लांट के कार्यकारी निदेशक (ईडी) के प्रशांत दास 31 जुलाई को सेवानिवृत्त होने पर  विप्र बंधुओं ने एक विदाई कार्यक्रम में उन्हें श्रीफल शाल से सम्मान करते उन्हें विदाई दी। समाज के संभागीय अध्यक्ष संजीव शर्मा ने स्वागत भाषण में बताया कि प्रशांत दास  नगरनार स्टील प्लांट के कार्य में बखूबी अपने कर्तव्यों का पालन करते स्टील प्लांट का कार्य को पूरा किया। यह प्लांट बस्तर के विकास में मील का पत्थर साबित होगा और उनके इस योगदान को बस्तर हमेशा याद रखेगा। विश्व की आधुनिक तकनीक से प्लांट का निर्माण कार्य बहुत कम समय में जल्दी हुआ। इसका पूरा श्रेय प्रशांत दास और उनकी पूरी टीम को  जाता है। वरिष्ठ समाजसेवी सचिन द्विवेद्वी ने भी बताया कि प्रशांत दास के बस्तर विकास में योगदान में हमेशा सहयोग रहा है। उनके उज्जवल भविष्य कि कामना करते हुए बस्तर से हमेशा जुड़े रहे ।
नलिन शुक्ला ने स्वागत भाषण में प्रशांत दास के बारे अपने विचार रखे। कार्यक्रम का संचालन सर्व ब्राम्हण समाज के जिलाध्यक्ष अनिल सांमत ने किया और प्रशांत दास के स्टील प्लांट में दिये योगदान को सराहा।

विदाई कार्यक्रम में आभार नीलकंठ पांडे ने व्यक्त किया। इस दौरान राजनारायण आचार्य,दिशांत चक्रवर्ती, गिरिजानंद मिश्र, योगेश शुक्ला,अक्षय पांडे, उदय दुबे राकेश त्रिपाठी आनंद मिश्रा अभय दास मोनू तिवारी शिरीष मिश्रा अभय दीक्षित, राज पांडे ,पंकज मिश्रा,व अन्य उपस्थित थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise