Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल






 शुक्रवार को राजीव भवन, जगदलपुर में आयोजित एनएसयूआई की प्रेसवार्ता हुई।

मिशन-2023 को देखते हुए एनएसयूआई कार्यकर्ता स्वाभिमान के हमर पहली मतदान के अभियान के तहत स्कूल/कॉलेज जाकर नए मतदाताओं से मिलेंगे और भूपेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराकर समर्थन जुटाएंगे।

जगदलपुर/एनएसयूआई (शहर) जिलाध्यक्ष विशाल खंबारी ने बताया कि स्कूल/कॉलेज में युवाओं का रूझान एनएसयूआई की ओर काफी बढ़ रहा है। इसे देखते हुए अब संगठन की ओर से बात हे स्वाभिमान के हमर पहिली मतदान के...कार्यक्रम चलाया जाएगा। 

जिलाध्यक्ष विशाल खंबारी ने बताया की कॉलेजों में 16000 सीटों की बढ़ोत्तरी, JEE-NEET PET-CLAT की निःशुल्क कोचिंग हेतु 9 प्रयास विद्यालय संचालित, 279 स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल प्रारंभ, 2.52 लाख + छात्र-छात्राओं को लाभ, पीएससी व्यापम जैसी सभी प्रतियोगी की परीक्षाएं निःशुल्क, बेरोजगारी भत्ता,75 एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय राज्य की भूपेश बघेल को सरकार लगातार छात्रहित में कार्य कर रही है।

जिलाध्यक्ष विशाल खंबारी ने आगे बताया की स्कूल/कॉलेजों में जा जाकर राज्य की भूपेश बघेल की सरकार के द्वारा छात्र हित में किए कार्यों को छात्र तक पहुंचाएंगे और नए वोटरों को जोड़ने का काम करेंगे साथ ही जिनका जिनका 18 वर्ष पूर्ण हुआ है और उनका Voter ID नही बना है तो उन सभी का Voter ID में नाम जोड़ने का काम करेंगे।

इस दौरान प्रदेश महासचिव एम. ज्योति राव, प्रदेश महासचिव मनोहर सेठिया, छात्र नेता नुरेंद्र साहू, पी जी कॉलेज अध्यक्ष कुणाल पटेल, ज़िला महासचिव शेख अयाज़, ज़िला सचिव मेराज खान, मिनकेतन नाग, छात्र नेता ताहिर खान उपस्थित थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise