Adevertise
Top Stories
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



जगदलपुर- मुंडागांव/ पटेल समाज के द्वारा  शनिवार को मां शाकंभरी की जयंती के उपलक्ष में ग्राम मुंडागांव में कार्यक्रम आयोजन किया गया  जिसमें समाज के महिलाओं और बालिकाओं  के द्वारा कलश यात्रा निकाली भी निकाली गई इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बस्तर सांसद दीपक बैज एवं नारायणपुर विधायक व छत्तीसगढ़ हस्तशिल्प विकास बोर्ड अध्यक्ष चंदन कश्यप शामिल हुए और विधायक और सांसद ने समाज भवन के लिए 5 - 5 लाख देने की घोषणा की।

इस दौरान सासद दीपक बैज ने कहा कि किसी भी समाज के विकास के लिए शिक्षा बहुत जरूरी है। शिक्षा ही मनुष्य को संस्कार और गुणवान बनाती है। समाज के लोग ज्यादा शिक्षित होंगे तभी समाज का सम्मान बढ़ेगा। और पटेल समाज एक  मेहनतकश समाज है। कड़ी मेहनत कर धरती को हरा भरा बनाने का कार्य मरार समाज करता है।

विधायक कश्यप ने कहा की आज बड़ा सौभाग्य का दिन है कि पटेल समाज के द्वारा आयोजित मां शाकंभरी की जयंती मनाई जा रही है।और पटेल समाज एक ऐसा समाज जो खाली कृषि के क्षेत्र में नही, बल्की हर क्षेत्र में काफी आगे है। समाज का हर क्षेत्र में प्रतिनिधित्व सहयोग लगातार मिलता आ रहा है। चाहे विकास की बात हो, राजनीति का क्षेत्र हो, सामाजिक क्षेत्र हो धार्मिक क्षेत्र हो, समाज किसी भी क्षेत्र में कहीं भी पीछे नहीं है। निश्चित रूप से हर क्षेत्र में आप सभी का सहयोग प्रत्यक्ष -अप्रत्यक्ष रूप से हम सभी को मिलता रहता है। साथ ही समाज के विकास के लिए शिक्षा बहुत अनिवार्य होती है।

इस दौरान जनपद अध्यक्ष महेश कश्यप,डमरू सिंह पटेल,सम्भूनाथ पटेल,भुनेश्वर चौधरी,नंदलाल पटेल,सुकमन मौर्य,मोहन पटेल, टिका राम पटेल,शिव पटेल,सन्तो पटेल,शंकर पटेल,सुरेन्द्र कश्यप,गणेश पटेल ,पईत पटेल,डोमुधरपटेल,बबलु बघेल,कवल साय पटेल,पतिराम पटेल अन्य समाज के लोग उपस्थित थे

You can share this post!

Related Posts
Adevertise