Adevertise
Top Stories
news-details
अन्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



मतदान कर्मियों का तृतीय चरण का प्रशिक्षण आयोजित

नारायणपुर विधानसभा के प्रेक्षकों ने प्रशिक्षण का किया निरीक्षण

जगदलपुर  /  कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विजय दयाराम के. ने कहा कि संगवारी मतदान केंद्र के मतदान कर्मियों पर प्रशासन का पूरा भरोसा है सभी शत-प्रतिशत मतदान करवाएंगे। उन्होंने कहा कि महिला मतदान कर्मी दो दिन तक ईव्हीएम मशीन को बच्चे की तरह सम्भालकर रखते हुए मतदान की प्रक्रिया पूर्ण करवाएंगे। कलेक्टर विजय शुक्रवार को विद्या ज्योति स्कूल में आयोजित मतदान कर्मियों के तृतीय चरण का प्रशिक्षण में निरीक्षण कर रहे थे।

कलेक्टर ने सभी मतदान कर्मियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सब अच्छे से मतदान करवाकर सुरक्षित वापस आएंगे। उन्होंने चित्रकोट और नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के मतदान दलों को स्ट्रांग रूम से मतदान सामग्री लेने के लिए सुबह 6 बजे पहुँचने के निर्देश दिए।

निर्वाचन कार्यालय द्वारा आयोजित इस प्रशिक्षण को नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रेक्षक श्री निरंजन कुमार सुधांशु और व्यय प्रेक्षक सुवेनदास गुप्ता ने भी निरीक्षण किया। उन्होंने मतदान दलों को मतदान प्रक्रिया करवाने का डेमो दिखाने बोला, मतदान कर्मियों द्वारा पूरी प्रक्रिया कर दिखाया जिससे संतुष्ट होकर बेहतर प्रशिक्षण देने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी की सराहना की। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ  प्रकाश सर्वे, नगर निगम आयुक्त हरेश मड़ावी, प्रशिक्षण प्रभारी  सुनील शर्मा,डाक मतपत्र के प्रभारी मनोज बंजारे सहित निर्वाचन दायित्व से जुड़े अन्य अधिकारी मौजूद थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise